Twitter पर Trand कर रहा है ArrestTraitorArnab

नमस्कार आप ऐसे टेक्नोलॉजी के युग में युग में जी रहे हैं जहां हर वक्त हमारा सामना टेक्नोलॉजी और टेक्नोलॉजी पर आधारित उपकरणों उसे होता रहता है ज़ाहिर है कि टेक्नोलॉजी ने हमारे जीवन को पहले से कुछ आसान कर दिया है लेकिन इसके साथ साथ टेक्नोलॉजी ने प्राइवेसी के नाम पर हमारे हाथों से छीना भी बहुत कुछ है पुरानी कहावतो में कहां जाता था कि धीरे बोलो दीवारों के भी कान होते है लेकिन इस टेक्निकल कलयुग ने दीवारों के कान वाली कहावत को भी अपूर्ण कर दिया है।

हाल ही में चर्चा में रहे रिपब्लिक tv के एडिटर जनरल अरणब गोस्वामी और BARC के पूर्व ceo पार्थो दास गुप्ता कि वायरल whatsapp चैट ने पूरे राजनैतिक सिस्टम को हिला कर रख दिया है इस चैट में कहीं हिस्सों में ऐसी बातें हुई है जिन को लेकर सवाल उठने लाजमी है।

हालांकि आपको यह बता दे कि हम यह दावा नहीं कर रहे हैं कि यह वायरल चैट फर्जी है या ऑरिजिनल। लेकिन अगर यह चैट सही है और अर्णव गोस्वामी तथा पार्थो दास गुप्ता ने इस प्रकार की चैटिंग की है तो यह न केवल राष्ट्रीय सुरक्षा मे सेंधमारी का मामला है बल्कि मीडिया की अस्मिता पर भी सवाल छोड़ जाता है।

इस वायरल चैट के आधार पर लोगों ने रिपब्लिक tv के चीप एडिटर अर्णव गोस्वामी को ट्रोल करते हुए लिख रहे हैं कि यह पुलवामा में शहीद हुए भारतीय सैनिकों की मौत पर भी खुश हो रहा था।

twitter पर Trand कर रहा है ArrestTraitorArnab

वायरलचैट को लेकर सवालों में गिरे रिपब्लिक tv के चीफ एडिटर अर्नब गोस्वामी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है सोशल मीडिया पर लोग अर्णव गोस्वामी Tag करते हुए लिख रहे हैं ArrestTraitorArnab
ArrestTraitorArnab नाम से ट्विटर इंडिया पर ट्रेंड कर रहा है । ऐसे में बाकी मीडिया चैनलों पर भी लोग संदेह की नजर से देख रहे हैं ।

जिस वायरल चैट को लेकर अर्नब गोस्वामी पर निशाना साधा जा रहा है उसके बारे में आपको बता दें कि 2019 में पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद भारतीय सैनिकों की शहादत पर अर्नब चैट में खुशी जाहिर करते हुए लिख थे थे कि We Won Like Crazy

आपको बता दें कि जिस वायरल चैट को लेकर अर्णव गोस्वामी अभी खबरों में हैं वो trp scam से जुड़ा मामला है BARC के पूर्व ceo पार्थ दास के खिलाफ दायर की चार्टशीट का हिस्सा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *