जिओ यूजर के लिए खुशखबरी लांच किया अब तक का सबसे सस्ता प्लान

पिछले काफी दिनों से विवादों में घिरे रिलायंस जियो ने अपने यूजर को आकर्षित करने के लिए एक डाटा ऐडऑन प्लान में बदलाव किया है यह डाटा ऐडऑन प्लान आपके लिए वरदान साबित हो सकता है । हालांकि आपको बता दें कि जिओ ने कोई नया प्लान लॉन्च नहीं किया है यह पहले से ही लॉन्च था।

फ़ोटो साभार:-जियो

रिलायंस जियो ने ₹11 के ऐडऑन डाटा प्लान में बदलाव किया है आपको बता देंगे यह डाटा ऐडऑन प्लान पहले से ही जियो ग्राहकों के लिए उपलब्ध था लेकिन अब इसमें मिलने वाले 800 MB डाटा को कंपनी ने बढ़ाकर 1GB डाटा कर दिया है ।

Facebook Account Delete Kaise Kare

Whatsapp Unblock Hack| Whatsaap Unblock कैसे करे?

अपने ग्राहकों की सहूलियत के लिए कंपनी ने यह कदम उठाया है क्योंकि अब इसमें यूजर को एग्जैक्टिंग डाटा प्लान पर ₹11 के डाटा प्लान से 800mb की बजाय 1GB डाटा मिल पाएगा

कंपनी ने यूजर के लिए अतिरिक्त डेटा के लिए ₹11 ₹21 और ₹51 के डाटा प्लान दिए हुए हैं आपको बता दें कि ₹21 और ₹51 के डाटा प्लान पर जितना डाटा पहले मिलता था उतना ही मिलता रहेगा जबकि ₹11 में पहले यूजर को 800 एमबी डाटा मिलता था उसे बढ़ाकर 1GB कर दिया है।

फ़ोटो साभार :-जियो डिजिटल लाइफ

रिलायंस जिओ द्वारा अपने यूजर को ₹21 के डाटा ऐडऑन प्लान पर 2GB डाटा तथा एक ₹51 रुपए के ऐडऑन प्लान पर 6 जीबी डाटा मिलता है तथा ₹101 के ऐडऑन डाटा प्लान पर कंपनी अपने यूजर को 12gb डाटा देती है यह डाटा प्लान यूजर के एग्जैक्टिंग डाटा प्लान पर वैलिड होते हैं।

रिलायंस जिओ कंपनी ने अपने यूजर के लिए ऐसे बहुत से ऐडऑन डाटा प्लान लॉन्च कर रखे हैं जिनकी मदद से जिओ यूजर अपने वर्तमान प्लान पर डाटा ऐडऑन प्लान रिचार्ज करवा सकते हैं यदि आप जियो यूजर हैं और आपको ज्यादा डाटा रिचार्ज की आवश्यकता पड़ती है तो आप कंपनी द्वारा लॉन्च डाटा एड ऑन प्लान रिचार्ज करवा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *